पटना में बीजेपी नेता अजय शाह की गोली मारकर हत्या, अपराधी फरार, जांच में जुटी पुलिस

Update: 2024-08-14 05:37 GMT

पटना। बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं अब खबर है कि 13 अगस्त की रात को करीब 10 बजे भारतीय जनता पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। यह घटना पटनासिटी के आलमगंज थानाक्षेत्र के बजरंगपुरी नहर पर इलाके की है। मृतक की पहचान बीजेपी बजरंगपुरी मंडल के पूर्व महामंत्री अजय शाह के रूप में हुई है, जो 50 साल के है। वो सह अमूल दूध के कारोबारी भी है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीती देर रात अजय शाह अपने अमूल दूध पार्लर में बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी दुकान पर आ धमके और देखते ही देखते उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में अजय शाह को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच की। घटना के बाद पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में लगे हुए है। अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि हत्या के आरोपी कौन हैं और हत्या की वजह क्या है।

Tags:    

Similar News