भाजपा धनबल और ऑपरेशन कमल के माध्यम से हमारी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है: सीएम सिद्धारमैया

Update: 2024-09-24 12:23 GMT

बेंगलुरु। कर्नाटक हाईकोर्ट ने सीएम सिद्धारमैया की याचिका खारिज कर दी है जिसमें उन्होंने कथित MUDA घोटाले में उनके खिलाफ मुकदमा चलाने के लिए राज्यपाल की मंजूरी को चुनौती दी थी।

इसके बाद कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि आज उच्च न्यायालय ने एक आदेश पारित किया। मैंने मीडिया के माध्यम से आदेश देखा है। मुझे अभी उच्च न्यायालय के फैसले को पढ़ना बाकी है। फैसले को पढ़ने के बाद मैं कानूनी और राजनीतिक दोनों तरह से प्रतिक्रिया दूंगा। मैं कानूनी विशेषज्ञों, अपने कैबिनेट सहयोगियों, पार्टी और हाईकमान से चर्चा करूंगा, कानूनी तौर पर क्या कार्रवाई की जानी है, यह बताया जाएगा। भाजपा धनबल और ऑपरेशन कमल के माध्यम से हमारी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। मैं भाजपा और जेडी(एस) द्वारा रची गई साजिश से नहीं डरता क्योंकि लोग हमारी पार्टी, मेरे और हमारी सरकार के साथ हैं। हमारी सरकार को गिराने के लिए उन्होंने जो भी निरर्थक प्रयास किए, वे उनके लिए संभव नहीं हैं।

वहीं भाजपा ने इस्तीफा देने की मांग की

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि सत्यमेव जयते कहने का दिन आ गया है, कांग्रेस पार्टी प्रेम की नहीं बल्कि भ्रष्टाचार की दुकान बन गई है। सीएम सिद्धारमैया, क्या आप एससी समुदाय के राज्यपाल और हाईकोर्ट पर साजिश का आरोप लगा रहे हैं। हाईकोर्ट ने कहा है कि आपके परिवार को इस MUDA घोटाले से फायदा हुआ है। न केवल आपकी याचिका खारिज कर दी गई है, बल्कि आपने न्यूनतम राहत भी नहीं दी है। आपको इस्तीफा दे देना चाहिए।

Tags:    

Similar News