बंगाल में भाजपा प्रत्याशी और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़े, भाजपा का महिला वोटरों को घर से नहीं निकलने देने का आरोप, चुनाव आयोग से शिकायत

Update: 2024-05-20 06:03 GMT

पश्चिम बंगाल। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान जारी है। पश्चिम बंगाल की भी सात सीटों पर वोटिंग कराई जा रही है। यहां की बैरकपुर लोकसभा सीट में भाजपा प्रत्याशी और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

बैरकपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने टीएमसी पर आरोप लगाया कि उसके कार्यकर्ता लोगों को वोट देने के लिए निकलने नहीं दे रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी और एक टीएमसी कार्यकर्ता के बीच तीखी बहस हो गई और दोनों के बीच गहमागहमी देखने को मिली।

महिला मतदाताओं को रोकने का आरोप

भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि टीएमसी का एक कार्यकर्ता महिलाओं को डरा रहा है और उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। उन्होंने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वह इस पर कुछ नहीं कर रही है। अर्जुन सिंह ने कहा कि महिला मतदाताओं को रोका जा रहा है। पुलिस कुछ नहीं कर रही है। बोनी नाम का ये शख्स है जो लोगों को डरा रहा है और उन्हें घरों से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। लोगों को वोट देने से रोका जा रहा है। मैंने इसकी शिकायत राज्य चुनाव आयोग से की है।

Tags:    

Similar News