किसान आंदोलन पर कंगना के विवादित बयान को भाजपा ने भी 'धिक्कारा'! कहा- आगे से ऐसा बयान न दिया करें

Update: 2024-08-26 11:43 GMT

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री और हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर विवादित बयान दी है, जिसे लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। इसे लेकर विपक्ष लगातार कंगना पर हमलावर है। वहीं, अब बीजेपी ने भी कंगना के इस बयान पर असहमति व्यक्त की है और कहा कि नीतिगत मुद्दों पर बोलने के लिए अधिकृत नहीं है। इस संबंध में बीजेपी के केंद्रीय मीडिया विभाग की ओर से आज सोमवार को ऑफिशियल बयान जारी किया गया है।

भाजपा ने अपने बयान में कहा है कि भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान, पार्टी का मत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी कंगना रनौत के बयान से असहमति व्यक्त करती है। पार्टी की ओर से, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए कंगना रनौत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं। भारतीय जनता पार्टी की ओर से कंगना रनौत को निर्देशित किया गया है कि वे इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें। भारतीय जनता पार्टी 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृतसंकल्पित है।

बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं रहता तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को भी बांग्लादेश बना दिया जाता। साथ ही उन्होंने किसान आंदोलन पर सवाल उठाते हुए कहा कि आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे और प्रदर्शन स्थल पर रेप और हत्याएं हो रही थीं।

Tags:    

Similar News