जब्त की गई 5600 करोड़ रुपये की कोकीन मामले में भाजपा ने लगाया आरोप, मास्टरमाइंड तुषार गोयल युवा कांग्रेस आरटीआई सेल का प्रमुख ?, कांग्रेस कनेक्शन पर किए सवाल

Update: 2024-10-03 07:23 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली से जब्त की गई 5600 करोड़ रुपये की कोकीन मामले में गिरफ्तार किए गए मास्टरमाइंड तुषार गोयल का कथित तौर पर कांग्रेस से संबंध है। वह 2022 में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के आरटीआई सेल के अध्यक्ष रह चुके हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। आरोपी ने सोशल मीडिया पश्र डिक्की गोयल नाम से प्रोफाइल बनाया हुआ है। इस बीच भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर हमला बोला है।

भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कल दिल्ली में 5,600 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की गई। यह मात्रा महत्वपूर्ण है क्योंकि यूपीए सरकार (2006-2013) के दौरान पूरे भारत में केवल 768 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की गई थी। 2014-2022 तक भाजपा सरकार ने 22,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की है। भाजपा सांसद ने सवाल पूछते हुए कहा कि ड्रग सिंडिकेट का मुख्य आरोपी और किंगपिन तुषार गोयल भारतीय युवा कांग्रेस आरटीआई सेल का प्रमुख है। कांग्रेस पार्टी का उसके साथ क्या संबंध है? क्या इस पैसे का इस्तेमाल कांग्रेस पार्टी चुनावों में कर रही थी? क्या कांग्रेस के कुछ नेताओं का ड्रग तस्करों से कोई समझौता है? कांग्रेस खासकर हुड्डा परिवार को जवाब देना चाहिए कि आपका तुषार गोयल से क्या संबंध है?

दिल्ली पुलिस ने कल बुधवार को 5600 करोड़ रुपये की कोकीन जब्त की है और चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें सप्लाई चेन में शामिल 3 लोगों और एक रिसीवर को गिरफ़्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान तुषार गोयल, हिमांशु, औरंगजेब और भरत जैन के रूप में हुई है। आरोपी के पास से 562 किलोग्राम कोकीन और 40 लाख थाई मारिजुआना जब्त किया गया है।

Tags:    

Similar News