एल्विश यादव को मिली बड़ी राहत, इस मामले में गुरुग्राम कोर्ट ने दी जमानत

By :  SaumyaV
Update: 2024-03-23 11:37 GMT

यूट्यूबर एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद से वह विवादों में घिर गए। वीडियो में एल्विश यादव एक अन्य यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न की पिटाई करते नजर आ रहे थे। गुरुग्राम में एल्विश के खिलाफ यूट्यूबर सागर ठाकुर से मारपीट का मामला दर्ज किया गया था।

गुरुग्राम की एक अदालत ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को जमानत दे दी। गुरुग्राम में उनके खिलाफ यूट्यूबर सागर ठाकुर से मारपीट का मामला दर्ज किया गया था। यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर भी अदालत में मौजूद था। एल्विश के अधिवक्ता हिमांशु यादव ने बताया कि यूट्यूबर मैक्सटर्न भी मामले में समझोता का शपथ पत्र दे चुका है। इसके अलावा उन्हें वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था।

यूट्यूबर एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद से वह विवादों में घिर गए। वीडियो में एल्विश यादव एक अन्य यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न की पिटाई करते नजर आ रहे थे। इस मामल में गुरुग्राम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसी मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने एल्विश यादव को जमानत दे दी है।

रेव पार्टियों में सांप और उनके जहर से नशे के केस में जेल में बंद एल्विश यादव को गौतमबुद्ध नगर कोर्ट से राहत मिली। जेल जाने के पांच दिन बाद एल्विश को कोर्ट से जमानत मिल गई। एल्विश यादव को जमानत मिलने की खबर आते ही उनके समर्थकों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर यू-ट्यूबर के समर्थकों ने नोएडा पुलिस पर बगैर किसी सबूत के गिरफ्तार करने का आरोप लगाया।

उधर, सांप का जहर रेव पार्टी में परोसने के मामले में फंसे एल्विश यादव के आस-पास रहने वाले दोस्तों ने अपना मोबाइल बंद कर लिया है। जो कल तक सबसे खास बनते थे वह खोंपचा रेस्टोरेंट के मालिक विनय यादव व ईश्वर यादव की गिरफ्तारी के बाद अंडर ग्राउंड हो गए हैं। नोएडा पुलिस की ओर से हुए खुलासे के बाद उसके अन्य दोस्तों से कभी भी पूछताछ की जा सकती है। उसमें राहुल फाजिलपुरिया का नाम प्राथमिकता से लिया जा रहा है। एल्विश की जो रील सांप के साथ चर्चा में आई वह राहुल फाजिलपुरिया की पार्टी की बताई जा रही है।

सोहना रोड पर एक खोंपचा रेस्टोरेंट है। जिसका मालिक विनय यादव है जो एल्विश का दोस्त है। उसकी शहर में खोंपचा रेस्टोरेंट की पॉश इलाके में अलग-अलग शाखाएं हैं। उसकी गिरफ्तारी के बाद उसके संपर्क में रहने वाले लोग मोबाइल बंद कर फरार हैं। दूसरा आरोपी ईश्वर यादव है। जिसका शादी घर है। जहां पर पार्टी के लिए प्लानिंग होती थी। गिरफ्तार आरोपियों के यहां सत्ताधारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आना जाना है। एल्विश को फंसता देख लोग उसके परिजन व अन्य लोगों से दूरी बना रहे हैं। बादशाहपुर, वजीराबाद, सिंकदरपुर, चक्करपुर, पटौदी, फर्रुखनगर के युवा जो उसके संपर्क में रहते थे। सब एल्विश का नाम लेने से कतरा रहे हैं।

Tags:    

Similar News