आरजी कर मेडिकल कॉलेज में वित्तीय अनियमितता मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, पूर्व प्रिंसिपल समेत कोलकाता के कुछ अन्य स्थानों पर ईडी की छापेमारी

Update: 2024-09-06 05:40 GMT

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सीबीआई के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी संदीप घोष पर शिकंजा कसा है। ईडी ने आज शुक्रवार सुबह संदीप घोष के आवास सहित कोलकाता में अन्य स्थानों पर छापेमारी की। ईडी ने वित्तीय अनियमितताओं के मामले में संदीप घोष के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच के लिए धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत मामला दर्ज किया था। घोष फिलहाल सीबीआई की हिरासत में हैं।

कार्यालय के दौरान कथित भ्रष्टाचार और वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने 2 सितंबर को डॉ. संदीप घोष को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को उन्हें 8 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। इधर, पश्चिम बंगाल की सरकार ने उन्हें संस्पेड कर दिया है। बता दें कि 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के सेमिनार हॉल में प्रशिक्षु डॉक्टर मृत पाई गई थी, जिसकी रेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

Tags:    

Similar News