पीएम मोदी ने वाराणसी जाने से पहले हाजीपुर में राजद और कांग्रेस को परिवारवाद से लेकर भ्रष्टाचार तक के मुद्दे पर घेरा! जाने क्या-क्या कहा

By :  Neeraj Jha
Update: 2024-05-13 06:42 GMT


पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों ने अब तक का समय अपने बच्चों को सेट करने में लगाए हैं यह भला आपके बच्चों की परवाह क्यों करें

हाजीपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हाजीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए राजद व कांग्रेस को परिवारवाद से लेकर भ्रष्टाचार तक के मुद्दे पर घेरा। उन्होंने कहा कि इन दोनों दलों में बिहार को गरीबी, अभाव और जंगल राज में ढकेल दिया और खुद के लिए आलीशान भवन खड़े कर लिए। इन लोगों ने अब तक का समय अपने बच्चों को सेट करने में लगाए हैं यह भला आपके बच्चों की परवाह क्यों करें। उन्होंने कहा कि देश बनाना है, अपने बच्चों का भविष्य बनाना है तो एनडीए को वोट दीजिए।

पीएम मोदी ने कहा कि राजद और कांग्रेस में बिहार को आगे बढ़ाने की इच्छा शक्ति नहीं है। यह विकास के कार्यों से भागते हैं क्योंकि उसमें मेहनत लगता है, ऐसे लोगों से बिहार को बचा कर रखना है। इन दोनों दलों ने अब तक तुष्टिकरण की राजनीति को ही अपना हथियार बनाया है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज कल आप देखते होंगे, इंडी अलायंस का हर दल राम मंदिर के लिए भद्दी-भद्दी बातें कर रहा है। ये राम मंदिर को गाली देकर, उसका बहिष्कार करके आपको चिढ़ा रहे हैं। क्या ऐसे लोगों को आप माफ करेंगे?

Tags:    

Similar News