अयोध्या गैंगरेप: मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर चला योगी का बुलडोजर! गर्भवती होने पर मामला आया था सामने

Update: 2024-08-03 07:50 GMT

अयोध्या। अयोध्या गैंगरेप मामले में यूपी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। यूपी पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर शनिवार को बुलडोजर चलाया और बेकरी को पूरी तरह से धराशायी कर दिया है। यह बेकरी सरकारी भूमि और एक अनुसूचित जाति के व्यक्ति की भूमि को अवैध रूप से कब्जा करके बनाई गई थी।

मोईद खान की बेकरी में बन रहे सामान का भी सैंपल लिया गया है और बेकरी सील कर दी गई है। सहायक खाद्य आयुक्त मानिकचंद सिंह ने कार्रवाई करते हुए कहा कि आरोपी की बेकरी का लाइसेंस रद्द होगा। शुक्रवार को बीकापुर विधायक अमित सिंह के साथ पीड़िता की मां ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस मामले में सीएम ने प्रभावी कार्रवाई का भरोसा दिया है। इस मुलाकात के बाद थानाध्यक्ष रतन शर्मा और भदरसा चौकी प्रभारी अखिलेश गुप्ता को निलंबित कर दिया गया है।

इस मामले में सुलह न करने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी गई है। पीड़िता को यह धमकी अस्पताल में दी गई है। परिजनों को सुलह न करने पर धमकी देने के मामले में समाजवादी पार्टी नेता और नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

बता दें कि 29 अगस्त यानी सोमवार को 13 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। आरोप है कि सपा का भदरसा नगर अध्यक्ष मोईद खान और उसका सहयोगी राजू ढाई महीने से किशोरी का दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो बना कर भयादोहन कर रहे थे। किशोरी जब गर्भवती हुई तो यह मामला सामने आया है।

Tags:    

Similar News