अरविंद केजरीवाल ने जेल से LG को लिखी चिट्ठी, कहा- 15 अगस्त को मेरी जगह मंत्री आतिशी झंडा फहराएंगी

Update: 2024-08-07 07:10 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को चिट्ठी लिखी है। मुख्यमंत्री ने यह चिट्ठी 15 अगस्त पर दिल्ली में तिरंगा झंडा फहराने को लेकर लिखी है। चिट्ठी में उन्होंने कहा है कि 15 अगस्त पर उनकी जगह मंत्री आतिशी झंडा फहराएंगी।

चिट्ठी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि 15 अगस्त को मेरी जगह मंत्री आतिशी झंडा फहरायेंगी। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर साल दिल्ली सरकार छत्रसाल स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित करती है जिसमें मुख्यमंत्री झंडा फहराते हैं। वह इस बार जेल में हैं। इसलिए उन्होंने अपनी कैबिनेट मंत्री आतिशी को झंडा फहराने के लिए अधिकृत किया है।

गौरतलब है कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। था। इसके बाद 26 जून को सीबीआई ने इसी केस से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था। वहीं ईडी मामले में केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल चुकी है लेकिन सीबीआई मामले में उन्हें जमानत नहीं मिली है जिसके वजह से वह अभी भी तिहाड़ जेल में बंद है।

Tags:    

Similar News