दिल्ली सीएम आतिशी का सारा सामान दिल्ली आवास से निकाला गया, सीएम आवास को किया सील

Update: 2024-10-09 13:10 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली सीएम आवास से बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली के सीएम आतिशी का सारा सामान मुख्यमंत्री आवास से हटवा दिया गया। दिल्ली सीएमओ ने दावा किया गया है कि पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की टीम ने यह काम किया है। सीएम आवास को सील कर दिया है। सीएम आवास गेट पर पीडब्ल्यूडी विभाग ने डबल लॉक भी लगा दिया है।

इसके अलावा दिल्ली के विजिलेंस डिपार्टमेंट में पीडब्ल्यूडी के दो सेक्शन ऑफिसर और अरविंद केजरीवाल के पूर्व स्पेशल सेक्रेटरी को तरीके से हैंडओवर लेने लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। बता दें

अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद सीएम आवास को खाली किया गया था। वहीं आतिशी सीएम बनने के बाद इसमें शिफ्ट हो गई थी। सीएम आवास को खाली करने और हैंडओवर को लेकर ही विवाद है जिसके बाद पीडब्लूडी ने एक्शन लिया है।

दिल्ली सीएम का आवास सील होने पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का 'शीश महल' आखिरकार सील हो ही गया। आपने दो छोटे ट्रकों में अपना सामान ले जाकर अच्छा ड्रामा किया। सबको पता है कि बंगला अभी भी आपके कब्जे में है। जिस तरह से आपने आतिशी को बंगला सौंपने की कोशिश की, वह असंवैधानिक था। आतिशी को पहले से ही बंगला आवंटित है, फिर वह आपका बंगला कैसे ले सकती हैं। उस बंगले में बहुत सारे रहस्य छिपे हैं।

Tags:    

Similar News