अजीत गव्हाने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अजित पवार का साथ छोड़ने की बताएंगे वजह, कल दिया था इस्तीफा

Update: 2024-07-17 06:15 GMT

मुंबई। महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवाड़ में अजित पवार को बड़ा झटका लगा है। उनकी पार्टी एनसीपी की पिंपरी-चिंचवाड़ यूनिट के चार बड़े नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को लेकर संभावना जताई जा रही है कि वे शरद पवार गुट में शामिल हो सकते हैं।

एनसीपी (अजित गुट) की पिंपरी-चिंचवाड़ यूनिट के चीफ अजित गव्हाने, एनसीपी पिंपरी-चिंचवाड़ छात्र विंग के प्रमुख यश साने, पूर्व पार्षद राहुल भोसले और पंकज भालेकर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

महायुति में एनसीपी के लिए भोसरी विधानसभा सीट पाने के उनकी सभी कोशिशें फेल होने के बाद गव्हाने ने इस्तीफा दे दिया।

NCP के पिंपरी-चिंचवड़ इकाई के प्रमुख अजीत गव्हाने ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि मैंने कल इस्तीफा दिया। आज हम दूसरे विधानसभा क्षेत्र के सभी पूर्व नगरसेवकों के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद हम अपनी आगे की रणनीति तय करेंगे। आज हम पवार साहब (शरद पवार) का आशीर्वाद लेने जाने वाले हैं। हम मिलकर फैसला लेंगे।

बता दें कल NCP नेता अजित गव्हाणे ने कहा कि अजित पवार गुट वाली एनसीपी के कई अन्य पदाधिकारी, पूर्व नगरसेवक और नेता भी पार्टी छोड़ने की तैयारी में हैं। गव्हाणे का दावा है कि ये सभी उनका समर्थन कर रहे हैं। कल कहा कि आपको पता चल जाएगा कि मैं किस पार्टी में शामिल हो रहा हूं। मैं अभी कुछ नहीं बताऊंगा।

गव्हाणे आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के अजित पवार का साथ छोड़ने के पीछे के कारणों का खुलासा करेंगे।

Tags:    

Similar News