होठों पर लिपस्टिक, माथे पर बिंदी और महिला परिधान पहन कर फंदे पर झूल गया एयर ट्रैफिक इंचार्ज, आखिर क्यों ?

By :  Neeraj Jha
Update: 2024-06-25 11:46 GMT


रुद्रपुर। पंतनगर एयरपोर्ट के एयर ट्रैफिक इंचार्ज आशीष का शव फंदे पर लटका देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वह महिला के ड्रेस में था। लंबे बालों की बिग पहनने के अलावा होठों पर लिपस्टिक और माथे में बिंदी भी लगाई थी। आशीष का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।

रुद्रपुर के एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि पंतनगर एयरपोर्ट में एयर ट्रैफिक इंचार्ज पद पर तैनात कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटका शव मिला है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस ने मौके से मोबाइल और उनके कमरे में मिली अन्य वस्तुएं कब्जे में ले ली है। आशीष के मोबाइल की सीडीआर और सोशल मीडिया पर एक्टिविटी की जांच की जाएगी।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और मौके से सबूत जुटाए। बताया गया कि फंदे से शव उतारने के बाद उनके परिधान को उतार कर कपड़े में लपेट दिया गया। एसपी सिटी ने बताया कि आशीष के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों के पहुंचने की संभावना देर रात तक है। उसके बाद परिजनों से पूछताछ की जाएगी तब ही आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ सुराग मिल सकेगा। फिलहाल छानबीन जारी है।

Tags:    

Similar News