सत्येंद्र जैन को जमानत मिलने के बाद आप नेताओं ने कहा- पीएम मोदी ने झूठे आरोप में एक एक करके जेल में डाला, फिर भी कुछ नहीं कर पाई

Update: 2024-10-18 13:03 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज यानी शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन को जमानत दे दी है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत मिलने के बाद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येन्द्र जैन ने कहा "सत्यमेव जयते"। वहीं आप नेता संजय सिंह ने कहा कि यह आप नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए अच्छी और बड़ी खबर है। वह वो व्यक्ति हैं जिन्होंने दिल्ली को मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त दवा और विभिन्न स्वास्थ्य योजनाओं का मॉडल दिया। इसके बाद भी 873 दिन उन्हें जेल में रखा गया और उनका 36 किलो वजन कम हो गया। मैं सत्येंद्र जैन के जज्बे को सलाम करता हूं।

आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझे खुशी है कि हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन को जमानत मिल गई है। पीएम मोदी और बीजेपी को दिल्ली की जनता से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि सत्येंद्र जैन को जेल भेजा गया था, दिल्ली के अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिकों में विकास कार्य ठप हो गए थे। बीजेपी ने मुझे सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल को जेल भेजा लेकिन वे हमारे यहां से एक पैसा भी नहीं ढूंढ पाए। उन्होंने हमारे खिलाफ झूठे आरोप लगाए और उनके ईडी ने उन आरोपों के आधार पर हमें जेल में डाल दिया।

आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सत्येंद्र जैन को भी दो साल से ज्यादा जेल में रहने के बाद बेल मिल गई। इनका कसूर क्या था, इनके यहां कई कई बार रेड हुई। एक पैसा भी नहीं मिला। इनका कसूर सिर्फ इतना था कि इन्होंने मोहल्ला क्लीनिक बनाये और दिल्ली के सभी लोगों का पूरा इलाज मुफ्त कर दिया। मोहल्ला क्लीनिक बंद करने के लिए और ग़रीबों का फ्री इलाज रोकने के लिए पीएम मोदी ने इन्हें जेल में डाल दिया किन भगवान हमारे साथ है। आज ये भी रिहा हो गए।

Tags:    

Similar News