177 दिन बाद केजरीवाल जेल से आए बाहर, कहा- मेरी ताकत 100 गुना ज्यादा बढ़ गई है, चंदगी राम अखाड़ा से घर तक रोड शो करेंगे

Update: 2024-09-13 13:04 GMT

नई दिल्ली। सीखचों के पीछे 177 दिन बिताने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज शुक्रवार शाम 6 बजकर 25 मिनट पर तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं। जेल के गेट नंबर तीन से बाहर निकलते ही बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के नेता और समर्थकों ने केजरीवाल का ढोल-नगाड़ों और फूलों से भव्य स्वागत किया। जेल से बाहर निकलते ही केजरीवाल ने वहीं पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी ताकत 100 गुना ज्यादा बढ़ गई है। जेल गेट पर उनके स्वागत के लिए पहले से ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, संजय सिंह, मनीष सिसोदिया, आतिशी समेत आप के कई नेता बारिश में भींगते हुए खड़े थे।

केजरीवाल जेल से बाहर निकलते ही कार्यकर्ताओं के काफिले के साथ चंदगी राम अखाड़ा जाएंगे। वहां से वह रोड शो करते हुए अपने घर जाएंगे। शाम करीब 5 बजे ही कोर्ट से रिलीज आर्डर जेल में आ गया था। तभी से ही जेल के बाहर बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जुट गए थे। खुशी में कार्यकर्ता बारिश में भींगते हुए भी केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगाते हुए तालियां बजा रहे थे।

बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 26 जून को सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल को इसी केस से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया था। ईडी मामले में उन्हें पहले ही जमानत मिल चुकी है और आज उन्हें सीबीआई मामले में भी जमानत मिल गई है। 

Tags:    

Similar News