गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में भीषण आग लगी, 8 घंटे से बुझाई जा रही है

Update: 2024-04-20 06:24 GMT

-तड़के 3 बजे कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लगी थी

गाजियाबाद। गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में तड़के 3 बजे कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग इतनी भयावह थी कि आग बुझने के बजाय और भड़क गई। इसके बाद गाजियाबाद और नोएडा से दमकल की कई गाड़ियां मंगाई गई। खबर लिखे जाने तक आग बुझाने का काम जारी था। इस घटना में अब तक कोई जनहानि की सूचना नहीं है।

जिला अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि तड़के तीन बजकर 14 मिनट पर वैशाली फायर स्टेशन पर खोड़ा के कबाड़ के गोदाम में आग लगने की सूचना आई थी। इसके बाद दमकल की तीन गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गई। वहां देखा गया कि कबाड़ के गोदाम के बहुत बड़े क्षेत्र में आग लगी हुई थी। इसके बाद दो गाड़ी साहिबाबाद और तीन गाड़ी कोतवाली से मंगाई गई। आग इतना भीषण थी कि ये गाड़ियां भी कम पड़ गईं। इस कारण नोएडा सेक्टर-58 से भी दमकल की गाड़ियां बुलाई गईं। दिन में करीब पौने 12 बजे तक दमकल की गाड़ियों को आग बुझाते हुए देखा गया।

धुआं के गुब्बारे के चलते आसपास के लोगों को अपने घरों से बाहर निकलना पड़ा

आग से फैले धुआं के गुब्बारे के चलते आसपास के लोग अपने घरों से निकलकर अन्यत्र जगहों पर चले गए। इस आग से लाखों का नुकसान हो गया। हालांकि अभी नुकसान की राशि आंकी नहीं गई है। वहीं इस घटना के चलते दर्जनों लोग बेघर हो गए। अभी आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Tags:    

Similar News