बलिया में छात्रों की लापरवाही से हुआ भीषण हादसा, खड़े ट्रक से टकराई पिकअप, एक छात्र की मौत, 10 घायल

Update: 2024-07-27 06:05 GMT

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। बलिया जिले के फेफना थाना के कपूरी के पास एनएच-31 पर स्कूली बच्चों से भरी पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई जबकि 10 से ज्यादा बच्चे घायल है। टक्कर इतनी तेज थी कि इसकी आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने दौड़कर सभी बच्चों को बाहर निकाला और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया और अन्य का इलाज जारी है।

वहीं हादसे के बाद ड्राइवर काफी देर तक गाड़ी में फंसा रहा। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को केबिन काटकर बाहर निकाला। आज शनिवार सुबह नरही से शहर की तरफ खाली पिकअप जा रही थी। फेफना तिराहे पर माल्देपुर स्थित एक स्कूल के बच्चे इस पर सवार हो गए। इससे पिकअप अनियंत्रित होने लगी। मना करने के बावजूद बच्चे उतरने को तैयार नहीं हुए। फेफना कस्बा और एक पेट्रोल पंप के बीच सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से पिकअप टकरा गई। घटना की सूचना मिलते ही बच्चों के परिवार वाले और स्कूल के शिक्षक अस्पताल पहुंच गए हैं।

डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने बताया कि 15 से 20 बच्चे पिकअप पर सवार थे। सभी स्कूल जाते समय लिफ्ट मांग कर पिकअप पर बैठ गए। पिकअप अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। मौके पर पहुंचे टीम ने तुरंत सभी को अस्पताल पहुंचाया। जहां एक बच्चे की मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर हैं। दो बच्चों को वाराणसी रेफर किया गया है और अन्य बच्चों का इलाज बलिया में चल रहा है।

Tags:    

Similar News