जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमले में एक डॉक्टर समेत 6 की मौत

Update: 2024-10-21 05:33 GMT

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में रविवार रात आंतकियों ने प्रवासी लोगों पर हमला किया। इसमें एक डॉक्टर और छह प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों की ओर से इलाके में बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। हमले में अब तक 7 लोगों की मौत हो गई है। अब खबर आ रही है कि NIA की 4 सदस्यीय टीम आज दोपहर स्पॉट पर जा सकती है।

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने जिले के गुंड इलाके में एक सुरंग के निर्माण कार्य में लगी एक निजी कंपनी के एक शिविर में रह रहे मजदूरों को अपनी गोलियों का शिकार बनाया है। जानकारी के मुताबिक एक प्रत्यक्षदर्शी ने इस भयावह आतंकी घटना के बारे में बताया है। उसने कहा कि रात के करीब 8.30 के समय टनल पर काम करने वाले लोग खाना खाने मेस आए थे। तभी 3 आतंकी हथियारों के साथ मेस के अंदर आ गए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। फायरिंग में दो गाड़ियां भी तबाह हो गई।

बता दें कि इस अटैक में 5 वर्कर गंभीर रूप से घायल हो गये हैं, जिन्हें इलाज के लिये श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज रेफर किया गया है।

इस आतंकी घटने पर गृह मंत्री अमित शाह ने शोक जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा है कि जम्मू-कश्मीर के गगनगीर में नागरिकों पर कायरतापूर्ण आतंकी हमला कायरतापूर्ण घृणित कार्य है। इस जघन्य कृत्य में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें हमारे सुरक्षा बलों से कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ेगा। अपार दुःख की इस घड़ी में, मैं मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Tags:    

Similar News