बीच-बचाव कराने पर खूनी खेल: 12वीं के छात्र का गला कटा... हमला होते ही गर्दन से फूटा खून का फव्वारा

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-03 06:53 GMT

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित हिमांशु का कहना है कि आरोपी उसी के स्कूल के छात्र हैं।

छात्रों के दो गुटों में पहले से झगड़ा चल रहा था। दिल्ली के बुराड़ी में रास्ते में झगड़ा कर रहे लड़कों में बीचबचाव कराना 12वीं कक्षा के छात्र को महंगा पड़ गया। आरोपी लड़कों ने छात्र का गला रेत दिया। हमले में घायल हिमांशु (17) के गले से खून का फव्वारा फूट पड़ा और वह अचेत हो गया। 

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। घायल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार नहीं हुआ तो थाना प्रभारी अपनी गाड़ी से उसे एलएनजेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां समय पर इलाज मिलने से जान बच गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित हिमांशु का कहना है कि आरोपी उसी के स्कूल के छात्र हैं। छात्रों के दो गुटों में पहले से झगड़ा चल रहा था। पुलिस के मुताबिक, हिमांशु बुराड़ी की सुनील काॅलोनी में रहता है। वह बुराड़ी स्थित सर्वाेदय विद्यालय में 12वीं कक्षा का छात्र है। वह दोपहर की पाली में पढ़ता है। मंगलवार शाम को छुट्टी के बाद वह घर लौट रहा था।

इस बीच रास्ते में उसने देखा कि उसके स्कूल के कुछ लड़के आपस में झगड़ा कर रहे हैं। हिमांशु बीचबचाव कराने लगा। इस दौरान कुछ लड़कों ने उसे ही पकड़ लिया और उसके गले पर पीछे की ओर से धारदार हथियार से हमला कर दिया। बाद में सभी आरोपी फरार हो गए। हिमांशु गिरकर बेहोश हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

बुजुर्ग को बहू व पोते ने डंडे से पीटा

डाबरी में 83 साल के बुजुर्ग महा सिंह को उनकी बहू और पोते ने डंडे से पीटा। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित सेना से सेवानिवृत हैं। वह महावीर नगर एंक्लेव की चार मंजिला इमारत के भूतल पर पत्नी संग रहते हैं। उनके तीन बेटे व एक बेटी है। भूतल पर मंझला बेटा प्रवीण पत्नी और बच्चों के साथ रहता है। ऊपर की मंजिलों पर छोटा व बड़ा बेटा सपरिवार रहते हैं। उन्होंने बताया कि भूतल की बिजली का बिल प्रवीण भरता रहा है, लेकिन पिछले चार महीने से बिल का भुगतान नहीं किया था।

इसकी वजह से कनेक्शन कट गया। मंगलवार को प्रवीण ने अपने कमरे के लिए तार से बिजली का कनेक्शन ले लिया। बुधवार दोपहर को उन्होंने प्रवीण की पत्नी मंजू से कनेक्शन के बारे में पूछा। आरोप है कि इसी बात पर मंजू व उसके बेटे सक्षम ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। बड़े बेटे और पड़ोसियों ने उन्हें बचाया और अस्पताल ले गए। 


Tags:    

Similar News