राजस्थान: एक्ट्रेस परिणीति और एमपी राघव पहुंचे उदयपुर, 24 को शादी के बंधन में बंधेंगे, शादी की रस्में आज.

Update: 2023-09-22 12:27 GMT

लेकसिटी उदयपुर एक और रॉयल वेडिंग का गवाह बनने जा रहा है। 24 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे। शादी के लिए परिणीति और राघव परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शुक्रवार को उदयपुर पहुंच गए हैं। महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से बाहर आने के बाद सभी लोग होटल के लिए रवाना हो गए. इससे पहले परिणीति ने एयरपोर्ट के बाहर खड़े फैंस का हाथ हिलाकर और राघव ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया.

इससे पहले दर्जनों शाही शादियों का गवाह रहा राजस्थान का कश्मीर और नीली झीलों का शहर उदयपुर 24 सितंबर को एक और शाही शादी का गवाह बनेगा। आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। होटल लीला पैलेस पिछोला झील के किनारे स्थित है। इस शाही शादी समारोह में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भागवत मान, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल समेत राजनीति, उद्योग और फिल्म जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए कल शनिवार को उदयपुर आ सकती हैं. इस शादी समारोह में 200 से ज्यादा मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है.

लंच और डिनर इसी थीम पर होगा

जानकारी के मुताबिक परिणीति राघव की शादी की रस्में आज और कल आयोजित की जाएंगी. शनिवार 23 सितंबर को परिणीति की चूड़ा सेरेमनी लीला पैलेस के महाराजा सुइट्स में होगी। इस दौरान 'प्यार का खाना थीम' पर लंच का आयोजन किया जाएगा. उसी दिन शाम को एक डिनर पार्टी होगी, जिसकी थीम 'लेट्स पार्टी लाइक इट्स द नाइनटीज़ 90' होगी। 24 सितंबर को राघव चड्ढा होटल लेक पैलेस से शाही नाव पर सवार होकर बारात के साथ दुल्हन को लेने होटल लीला पैलेस पहुंचेंगे. जुलूस में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे. शादी के बंधन में बंधने के बाद राघव और परिणीति समेत सभी मेहमान 25 सितंबर को वापस लौट आएंगे.|

Tags:    

Similar News