OP Rajbhar News: महागठबंधन का नया फाॅर्मूला, मायावती बनेंगी पीएम

Update: 2023-05-11 01:57 GMT

OP Rajbhar News: महागठबंधन का नया फाॅर्मूला, मायावती बनेंगी पीएम

महागठबंधन में शामिल होने को आतुर ओपी राजभर
चारो नेताओं के एक होने की कही बात 2024 के लिए गठबंधन की रूपरेखा बननी हुई शुरू

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर निकाय चुनाव को लेकर बस्ती पहुंचे। ओपी राजभर महागठबंधन में शामिल होने को आतुर दिखे। राजभर ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि जिस तरह से नीतीश कुमार प्रयास कर रहे हैं अगर नीतीश कुमार के साथ मायावती, अखिलेश यादव और सोनिया गांधी एक मंच पर आ जाएं तो यूपी में बड़ा गठबंधन बन जायेगा। जब चारों नेता एक मंच पर आ जायेंगे और फोन करके बुलाएंगे तो मंच पर हम एक घंटा पहले ही पहुंच जायेंगे।

दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर जाता है अगर चारो पांचों नेता हम लोगों के साथ एक मंच पर आ जायेंगे तो यूपी की 80 लोकसभा सीटों में से 65 से 70 सीट जीत जायेंगे। वहीं मायावती के गठबंधन में शामिल न होने के सवाल पर कहा गया कि मायावती राष्ट्रीय स्तर की नेता हैं उनकी पार्टी राष्ट्रीय स्तर की है उनके पास जाना चाहिए उनको पीएम चेहरा बनाना चाहिए बीजेपी से करीबी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं अपनी पार्टी के विधायक दल का नेता हूं बहुत से काम के लिए सीएम और डिप्टी सीएम से मिलना पड़ता है।

2024 में ओमप्रकाश राजभर के बयान से लगता है कि मायावती को प्रधानमंत्री की कवायद क्या सही होती है यह तो यह समय बताएगा। पर एक बात तो साफ है कि महागठबंधन को लेकर जिस तरह से ओमप्रकाश राजभर ने सियासी बयान दिया है और मायावती को प्रधानमंत्री बनाने की पैरवी तक कर डाली है… उससे तो यही लगता है कि 2024 के लिए गठबंधन की रूपरेखा बननी शुरू हो गई है और अब यह देखना होगा कि महागठबंधन का प्रधानमंत्री कैंडिडेट मायावती होंगी या फिर कोई और….?

Tags:    

Similar News