'हम नहीं होंगे तो माला पहनाएंगे, मोदी जी आप नहीं होंगे तो सोचिए...', राजद के स्थापना दिवस पर बोले लालू यादव

Update: 2023-07-05 10:50 GMT


लालू यादव राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बुधवार को राजद के स्थापना दिवस कार्यक्रम का शुभारंभ किया. इस दौरान लालू यादव ने सीबीआई छापों से लेकर हर मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि गरीबी और बदहाली मिटाने की कोई समझ नहीं है. मोदी विधायकों को खरीदकर सरकार बना रहे हैं।' देश में उथल-पुथल का दौर है. राम-रहीम के आदमियों को लड़ाया जा रहा है.

राजद सुप्रीमो लालू यादव एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं. बुधवार को राजद स्थापना दिवस पर जब वे राजद कार्यालय पहुंचे तो समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

बता दें कि वीरचंद पटेल पथ स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने झंडोत्तोलन कर स्थापना दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि गरीबी और बदहाली मिटाने की कोई समझ नहीं है. मोदी विधायकों को खरीदकर सरकार बना रहे हैं।' देश में उथल-पुथल का दौर है. राम-रहीम के आदमियों को लड़ाया जा रहा है.

अन्याय और अत्याचार अधिक समय तक नहीं टिकेगा

राजद सुप्रीमो ने आगे कहा कि फासीवादी ताकतें आरक्षण खत्म करने का प्रयास कर रही हैं. उन्होंने सीबीआई केस पर भी टिप्पणी की। लालू यादव ने कहा कि अन्याय और अत्याचार ज्यादा दिनों तक नहीं चलता. मुक़दमा - मुक़दमा वह हमें एक केस से डराता है।

लालू ने आगे कहा कि बिहार में ऐसे गरीबों को डराया-धमकाया जाता था. अगर हम वहां नहीं होंगे तो फूल-मालाएं चढ़ाएंगे.' आप नहीं होंगे तो आपकी गति क्या होगी मोदी जी, जरा सोचिए.

उन्होंने कहा कि भाजपा-संघ के लोग कहीं न कहीं कान फूंक रहे होंगे. पार्टी के लोगों को गरीबों, पिछड़ों और अनुसूचित जाति की बस्तियों में जाकर सच्चाई बतानी चाहिए।

Similar News