महाराष्ट्र: लिव-इन पार्टनर के खिलाफ रेप की शिकायत करना पड़ा महंगा, गुस्साए शख्स ने की महिला की हत्या

Update: 2023-09-12 06:35 GMT

महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक 43 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी लिव-इन पार्टनर के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने के बाद कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी।

9-12 अगस्त के बीच की घटना

वसई सहायक पुलिस आयुक्त पद्मजा बड़े ने कहा कि पालघर के वसई इलाके के रहने वाले आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना 9 से 12 अगस्त के बीच की है. फिलहाल 28 साल की पीड़िता का शव अभी तक नहीं मिल पाया है.

गुमशुदगी की शिकायत

उन्होंने कहा कि पीड़ित के परिवार ने 14 अगस्त को नायगांव पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्हें संदेह है कि आरोपियों ने शव को पड़ोसी राज्य गुजरात के वापी शहर में फेंक दिया।

यह माजरा हैं

बड़े ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पीड़िता ने बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर उस व्यक्ति के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया था। इस बात से वह नाराज था. उन्होंने महिला से शिकायत वापस लेने के लिए भी कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया. इसके बाद उस व्यक्ति ने कथित तौर पर महिला की हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता की बहन की शिकायत के बाद नायगांव पुलिस ने सोमवार को आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. वहीं, मीरा भयंदर-वसई विरार पुलिस सीमा के एक अन्य पुलिस स्टेशन में भी आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है।

Tags:    

Similar News