छह महीने के मासूम के साथ 16वीं मंजिल से कूदी महिला, मां-बच्चे दोनों की गई जान

Update: 2024-01-10 06:01 GMT

पुलिस ने परिजन और सोसाइटी में पूछताछ की इससे पता चला कि महिला किसी बीमारी से पीड़ित थी और अपने पति से अलग मां और भाई के पास रह रही थी। सारिका डिप्रेशन में भी थी। इसके चलते उसने अपनी बच्ची को साथ लेकर खुदकुशी कर ली। 

ग्रेनो वेस्ट की ला रेजिडेंसिया सोसाइटी में मंगलवार रात दर्दनाक घटना हुई। सोसाइटी में मां और भाई के साथ रह रही 33 वर्षीय सारिका अपनी 6 माह की बच्ची को गोद में लेकर 16वीं मंजिल से कूद गई। इससे दोनों मां बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बताया कि सारिका के पति विदेश में रहते हैं। सारिका ने डिप्रेशन में खुदकुशी कर जान गंवाई है। 

बिसरख कोतवाली पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात लगभग 12 बजे सूचना मिली थी कि एक महिला सोसाइटी की 16वीं मंजिल से अपनी बच्ची को लेकर कूद गई है। सूचना मिलते ही एसीपी और कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार की टीम मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला और बच्ची को अस्पताल पहुंचाया जहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने परिजन और सोसाइटी में पूछताछ की इससे पता चला कि सारिका किसी बीमारी से पीड़ित थी और अपने पति से अलग मां और भाई के पास रह रही थी। सारिका डिप्रेशन में भी थी। इसके चलते उसने अपनी बच्ची को साथ लेकर खुदकुशी कर ली।

एक दिन पहले ही मनाया था बड़े बेटे का जन्मदिन

एसीपी हेमंत उपाध्याय ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई परिजन ने बताया कि सारिका के पति विदेश में है। कुछ दिन पहले ही वह अपनी मां के पास आई थी। सारिका के डिप्रेशन में होने के कारण ही परिजन ने उसे अपने पास बुलाया था। एक दिन पहले ही सारिका के 4 साल के बड़े बेटे का जन्मदिन परिजन ने मनाया था इसमें सारिका के ससुराल वाले भी शामिल हुए थे।

Tags:    

Similar News