भीषण गर्मी मे गाजियाबाद मे पानी की हो सकती है किल्लत

. गाजियाबाद और नोएडा के तमाम इलाके के लोगों को इस भीषण गर्मी में चार दिन तक पानी की किल्‍लत झेलनी पड़ सकती है. आज शाम से पानी की सप्‍लाई प्रभावित होगी.

Update: 2023-06-13 10:08 GMT

उत्तर प्रदेश के  गाजियाबाद और नोएडा के तमाम इलाके के लोगों को इस भीषण गर्मी में चार दिन तक पानी की किल्‍लत झेलनी पड़ सकती है. आज शाम से पानी की सप्‍लाई प्रभावित होगी. हालांकि नगर निगम और प्राधिकरण ने संबंधित इलाकों में पानी की सप्‍लाई की वैकल्पिक व्‍यवस्‍था का पूरा इंतमाम कर दिया है.

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार स्थित 100 क्यूसेक का गंगाजल प्लांट अगले चार दिनों तक बंद रहेगा. इस बीच मुख्य पाइपलाइन में तकनीकी खराबी दूर करने और वाल्व बदलने का काम किया जाएगा. गंगाजल प्लांट के अधिकारियों ने नोएडा अथॉरिटी, जीडीए और आवास विकास परिषद को आपूर्ति बाधित होने के बारे में सूचना दे दी है /गेगाजल प्‍लांट के निदेशक उन्मेश शुक्ला ने बताया कि 100 क्यूसेक प्लांट से नोएडा को 80 क्यूसेक, इंदिरापुरम को 15 क्यूसेक और सिद्धार्थ विहार में पांच क्यूसेक गंगाजल की आपूर्ति होती है. पिछले दिनों से मुख्य पाइपलाइन में तकनीकी खराबी आ गयी थी. पाइपलाइन को ठीक करने के लिए इसका वाल्व बदलने का काम होगा. इसमें तकनीकी टीम को चार दिन का समय लगेगा.

Tags:    

Similar News