कोई झगड़ा 'विराट' या 'गंभीर' नहीं, दिल्ली पुलिस का पोस्ट वायरल, जानें क्या है माजरा

Update: 2024-03-30 12:52 GMT

दिल्ली पुलिस ने धुर विरोधी कहे जाने वाले विरोट कोहली और गौतम गंभीर की एक तस्वीर साझा की। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। लोगों को जागरूक करने के लिए इस तस्वीर को साझा किया गया।

आईपीएल मैच के बीच विराट कोहली और गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। आईपीएल 2024 के आरसीबी और केकेआर के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें विराट कोहली और गौतम गंभीर पुराने विवादों को भुलाकर एकदूसरे से गले मिलते नजर आए। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने एक पोस्ट साझा किया। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

दिल्ली पुलिस ने साझा किया पोस्ट

दिल्ली पुलिस ने अपने एक्स हैंडल से एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में लोगों को जागरूक करने के लिए गौतम गंभीर और विराट कोहली के गले मिलने वाली तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ लिखा कि कोई भी झगड़ा विराट या गंभीर नहीं। झगड़ा हुआ तो डायल 112। किसी भी परेशानी में मदद के लिए 112 है तैयार। पुलिस के इस पोस्ट को जमकर साझा किया जा रहा है। तो वहीं पोस्ट को खूब लाइक मिल रहे हैं। 

जानें क्या था मामला

आईपीएल 2024 के रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु यानी आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर के बीच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच खेला गया। आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान स्ट्रैटेजिक टाइम-आउट हुआ तो मैदान पर एक अलग ही नजारा दिखा। जिसे देखने के बाद मैदान और टीवी पर देखने वाले फैंस हैरान रह गए। एक दूसरे के धुर विरोध रहे विराट कोहली और गौतम गंभीर एक साथ गले मिले और एक दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए नजर आए। इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 17 के 43वें मैच के दौरान गौतम गंभीर और विरोट कोहली के बीच तीखी नोकझोंक हो गई थी। 

Tags:    

Similar News