पिज्जा रेस्टोरेंट में पहुुंचे चौकी प्रभारी ने बरसाए थप्पड़, जांच के बाद हुए निलंबित

Update: 2024-01-19 08:19 GMT

रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारियों पर चौकी प्रभारी नसीम अहमद ने थप्पड़ जड़ दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़िच ने दरोगा पर महीना मांगने का भी आरोप लगाया है।

मोदीनगर रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट पर पहुंचे केशव नगर चौकी प्रभारी नसीम अहमद ने कर्मचारियों को थप्पड़ जड़ दिए। पूरा मामला रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस की किरकिरी को देखते हुए एसपी ने मामले को संज्ञान में लिया और दरोगा को निलंबित कर दिया है।

वायरल वीडियो में नगर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत केशव नगर चौकी प्रभारी नसीम अहमद मोदीनगर रोड पर एक पिज्जा रेस्टोरेंट में जाते हैं। यहां पहुंचने के बाद दरोगा पर्दे हटाने की बात करते हुए कर्मचारियों के साथ गाली गलौज करते हुए थप्पड़ बरसाने शुरू कर देता है।

दरोगा 11 और 18 जनवरी दो दिन पहुंचता है। दोनों दिनों की घटनाएं वायरल हो रही हैं। इस दौरान दरोगा पैर में गोली मारने की भी धमकी देता है। रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में दरोगा की यह हरकत कैद हो जाती है।

पीडि़त ने दरोगा पर महीना मांगने का भी आरोप लगाया है। मामले का वीडियो बृहस्पतिवार को वायरल हो गया। एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर दरोगा को निलंबित कर दिया गया है। दरोगा के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।


Tags:    

Similar News