आगे निकलने के लिए जगह नहीं दे पाया कैब ड्राइवर, सिर्फ इसलिए चाकू से वार कर उतारा मौत के घाट

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-29 07:39 GMT

महरौली की सड़कें संकरी होने के कारण कैब जाम में फंस गई। रात करीब 8:40 बजे पीछे से स्कूटी पर तीन लड़के आए। चूंकि कैब स्कूटी के सामने थी इसलिए स्कूटी सवार लोगों ने कैब ड्राइवर से जगह देने के लिए कहा, लेकिन कार ड्राइवर ऐसा नहीं कर सका क्योंकि वहां जगह नहीं थी। 

दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक कैब चालक की चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। आरोपी ने कैब चालक की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह जाम में फंसे स्कूटी सवार लोगों को आगे निकलने के लिए जगह नहीं दे पाया। पुलिस ने आरोपियों में से एक को पकड़ लिया है, जो नाबालिग है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, संगम विहार निवासी मनोज कुमार गुड़गांव के एक वीपीओ में कैब ड्राइवर के रूप में काम करता था। कल शाम उन्होंने वीपीओ के पांच कर्मचारियों को मालवीय नगर इलाके से और फिर एक को महरौली से कैब में बैठाया। महरौली की सड़कें संकरी होने के कारण कार जाम में फंस गई। रात करीब 8:40 बजे पीछे से स्कूटी पर तीन लड़के आए। चूंकि कैब स्कूटी के सामने थी इसलिए स्कूटी सवार लोगों ने कैब ड्राइवर से जगह देने के लिए कहा, लेकिन कार ड्राइवर ऐसा नहीं कर सका क्योंकि वहां जगह नहीं थी। देखते ही देखते स्कूटी सवार लोगों में विवाद हो गया। स्कूटी सवारों में से एक नीचे आया और उसने कैब ड्राइवर के सीने पर तेज धार वाले हथियार से हमला कर दिया और स्कूटी से भाग गया। घायल को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। इंस्पेक्टर पी सी यादव, एसएचओ/महरौली के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है। एक टीम इलाके में सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए और मुखबिर तैनात किए गए हैं। जल्द ही बीट स्टाफ को इसमें शामिल आरोपी व्यक्तियों के संबंध में एक विश्वसनीय जानकारी प्राप्त हुई। तीनों की पहचान कर ली गई है और उनमें से एक (नाबालिग होने के कारण नाम छुपाया गया है) को पकड़ लिया गया है। अन्य को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।।

Tags:    

Similar News