छात्रा: मां को भेजी अश्लील फोटो-वीडियो; पीड़िता बोली- हत्या की दे रहा था धमकी

By :  SaumyaV
Update: 2024-01-07 05:51 GMT

एनसीआर के बल्लभगढ़ जिले में एक छात्रा की अश्लील फोटो और वीडियो को साथ पढ़ने वाले छात्र ने वायरल कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 मलेरना रोड पर स्थित एक स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र ने साथी छात्रा की अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल कर दी। छात्र ने छात्रा की मां को धमकी देते हुए फोटो और वीडियो भी भेज दिए। छात्रा की शिकायत पर थाना आदर्श नगर पुलिस ने छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

11वीं कक्षा की छात्रा ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले उसके साथ पढ़ने वाले छात्र ने उसे अपने घर पर बुलाकर जबरदस्ती मोबाइल पर कुछ फोटो और वीडियो बना ली। जिसके बाद छात्र उसे वायरल करने की धमकी देकर घर पर बुलाने की कोशिश करता था।

इस बात के बारे में छात्रा ने मां को बताया। छात्रा के पिता विदेश में नौकरी करते हैं। छात्रा की मां ने छात्र का नंबर ब्लॉक करवा दिया और पढ़ाई पर ध्यान देने को कहा। इसके बाद भी छात्र ने कई बार कक्षा में फोन न उठाने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी।

छात्रा के विरोध पर छात्र ने फोटो और वीडियो उसकी मां के फोन पर भेज दिए। आरोपी छात्र ने छात्रा की मां को धमकाया कि वह दोनों अकेली रहती हैं तो उनके साथ बेहद बुरा होगा। छात्र ने उसकी मां को धमकी दी कि जैसा वह कहता है वैसे बेटी को करने के लिए कहे। थाना प्रभारी संजय कुमार का कहना है कि छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और छात्रा की काउंसलिंग कर बयान भी दर्ज किए गए हैं। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई कीजाएगी।

छात्र के परिजन ने जान से मारने की दी धमकी

परिवार वालों ने स्कूल के प्रधानाचार्य को इसकी शिकायत दी। 3 जनवरी की रात को छात्रा के घर पर दो आदमी और एक औरत आएं और छात्र के बारे में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि उसी शाम जब छात्रा ट्यूशन को जा रही थी तो 3 से 4 लड़कों ने उसको सड़क पर घेर लिया। जिसके बाद वह मां के साथ घर पर चली गई।

छात्रा के चाचा तक पहुंची ग्रुप पर वायरल वीडियो

छात्रा के चाचा के फोन पर किसी दोस्त ने छात्रा की वीडियो और फोटो भेज दी। यह वीडियो छात्र ने किसी सोशल मीडिया के ग्रुप में वायरल कर दी थी।

स्कूल ने किया छात्र को निष्कासित

छात्रा की ओर से शिकायत मिलने पर परिवार वालों को बुलाया गया। लेकिन छात्र के परिवार वाले नहीं आने की वजह से छात्र को निष्कासित कर दिया गया है। - रविंद्र फौजदार, प्रधानाचार्य

Tags:    

Similar News