दिल्ली कैंट में तेज रफ्तार कार का कहर, हवलदार की बाइक में मारी टक्कर, घर जाने के दौरान हुआ हादसा |

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-02 10:22 GMT

दिल्ली कैंट इलाके में एक कार ने हवलदार की बाइक में टक्कर मार दी। आरोपी कार चालक ने ही घायल हवलदार को अस्पताल में भर्ती कराया है। ड्यूटी से घर जाने के दौरान हादसा हुआ।पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कार चालक को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है। 

दिल्ली कैंट इलाके में थाने से घर जा रहे एक हवलदार की बाइक को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में हवलदार गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी कार चालक ने घायल हवलदार को पास के अस्पताल में लेकर गया। जहां से परिवार वालों ने उन्हें अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कार चालक को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है। घायल हवलदार की पहचान खुशी राम के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ मेहराम नगर में रहते हैं। उनकी तैनाती मालवीय नगर थाने में है। घटना के समय काम खत्म करने के बाद वह बाइक से घर जा रहे थे।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 27 नवंबर की देर रात 12 बजे एक शख्स ने पुलिस को फोन पर बताया कि मेहराम नगर लालबत्ती पर एक कार ने पुलिसकर्मी की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी है। हादसे में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पुलिस की एक क्षतिग्रस्त बुलेट मिली। वहां पर कोई मौजूद नहीं था।

पुलिस ने सूचना देने वाले से फोन पर संपर्क किया। उसने अपना नाम अजय कुमार बताया। उसने बताया कि हादसा होने के बाद आरोपी कार चालक अपनी कार से घायल हवलदार को लेकर अस्पताल गया है।

पुलिस को पता चला कि हवलदार को पालम स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि हवलदार के परिवार वाले उन्हें लेकर द्वारका स्थित अग्रसेन अस्पताल गए हैं। वहां पहुंचने पर पता चला कि हवलदार का गहन चिकित्सा कक्ष में इलाज चल रहा है और वह बयान देने की स्थिति में नहीं हैं।

छानबीन में आरोपी कार चालक की पहचान सेक्टर चार द्वारका निवासी मुकुंद के रूप में हुई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बृहस्पतिवार को पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News