थाना लोनी पुलिस ने हत्या का प्रयास के फरार आरोपी को दबोचा

Update: 2024-09-26 11:31 GMT

गाजियाबाद। थाना लोनी पुलिस ने हत्या का प्रयास करने वाले वांछित आरोपी को आज गुरुवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी को बंथला चिरौडी मार्ग निठौरा गेट से गिरफ्तार किया है।

थाना लोनी पर कब्रिस्तान के पास चीला का घर थाना लोनी गाजियाबाद में झगड़े की सूचना प्राप्त हुई जिसमें वादी सुहेल पुत्र इन्तजार नि0 चिरौड़ी लोनी थाना गाजियाबाद की तहरीरी सूचना के आधार पर थाना लोनी पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया तथा अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गयी। इसके बाद 12 सितम्बर को थाना लोनी पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुये तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों फैज पुत्र कासिम, सोहेब पुत्र मोमीन और आजिम पुत्र रियासत को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया। वहीं आज थाना लोनी पुलिस टीम ने लाठी डन्डों से मारपीट कर हत्या का प्रयास करने वाले वांछित आरोपी सालिम पुत्र इकराम को बंथला चिरौडी मार्ग निठौरा गेट से गिरफ्तार किया गया।

सालिम पुत्र इकराम ने पूछताछ पर बताया कि 11 सितम्बर को विपक्षी (मुकदमा वादी) सुहेल उपरोक्त के भाई व सुहेल के साथ हमारी गाली-गलौच व विवाद हो गया था जिसमें हमने अपने अन्य तीन साथियों फैज, सोहेब, आजिम के साथ मिलकर सुहेल व उसके भाई पर आवेश में आकर लाठी डन्डों, लोहे की रॉड, चाकू आदि से जान से मारने की नियत से हमला कर घायल कर दिया था।

Tags:    

Similar News