गर्म पानी से भरी बाल्टी में गिरे डेढ़ साल के मासूम की मौत, 10 दिन पहले की है घटना

By :  SaumyaV
Update: 2024-02-29 06:59 GMT

दस दिनों से अस्पताल में भर्ती मासूम मनु गुप्ता (18 माह) ने बुधवार को दम तोड़ दिया। कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मासूम की मौत से घर में मातम छा गया।

बिशनपुरा गांव में खेलने के दौरान मासूम गर्म पानी से भरे बाल्टी में गिर गया। दस दिनों से अस्पताल में भर्ती मासूम मनु गुप्ता (18 माह) ने बुधवार को दम तोड़ दिया। कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मासूम की मौत से घर में मातम छा गया।

विशनपुरा गांव निवासी अनुज कुमार गांव में ही गुप्ता भाई जी मार्केट में पूड़ी सब्जी की ठेली लगाते हैं। अनुज पत्नी, पिता व बच्चों के साथ गांव में ही किराये पर रहते हैं। 18 फरवरी को अनुज के पिता जयओम गुप्ता नहाने के लिए बाल्टी में रॉड से पानी गर्म कर रहे थे। पानी गर्म होने के बाद जयओम बाल्टी से रॉड निकालकर दूसरे कमरे में चले गए। तभी अनुज का 18 महीने का बेटा मनु खेलते हुए गर्म पानी की बाल्टी में गिर गया। मनु पहले पानी से भरे बाल्टी में गिरा फिर बाल्टी समेत नीचे फर्श पर गिर गया था। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया।

बच्चे को रोता देख जयओम मौके पर पहुंचे। उन्होंने पोते को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के दस दिन बाद मनु ने दम तोड़ दिया। बुधवार को मनु की मौत के बाद अस्पताल से मिले मीमो से पुलिस को घटना की जानकारी मिली।

घरवालों की लापरवाही आई सामने

हादसे में मासूम के घरवालों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। बच्चे के दादा गर्म पानी को लेकर अलर्ट रहते और वहां मासूम को खेलने नहीं देते। पानी गर्म करने के बाद बस कुछ मिनट के लिए ही उसके दादा इधर से उधर हुए और बड़ी घटना हो गई।

Tags:    

Similar News