इहबास में साइकिएट्रिक नर्सिंग विभाग साइकिएट्रिक नर्सिग डिप्लोमा डीपीएस और न्यूरोलोजी विभाग की ओर से न्यूरो फैलिएटिव ओपीडी सर्विसेज सेवाएं शुरू की गईं।

Update: 2023-11-02 06:33 GMT

इहबास में साइकिएट्रिक नर्सिंग विभाग की ओर से दिनाँक 4 नवम्बर को एक बर्षीय साइकिएट्रिक नर्सिग डिप्लोमा डीपीएस और न्यूरोलोजी विभाग की ओर से न्यूरो फैलिएटिव ओपीडी सर्विसेज की शुरुआत राजेन्द्र पाल गौतम एमएलए सीमापुरी की अध्यक्षता एवं डॉ आर. के. धमीजा, निदेशक इहवास के नेतृत्व में की गयी।

डॉ० आर० के० धमीजा, निर्देशक, इतवास ने बताया कि डीपीएस डिप्लोमा का उद्देश्य नर्सिग डिप्लोमा। डिग्री के छात्र-छात्राओं को साइकिएद्री विशेष में प्रशिक्षित करना है ताकि वो मानसिक रोगियों की विशेष देखभाल करने में दक्ष हो सकें। राजेन्द्र पाल गौतम, सीमापुरी ने इहवास की इस इस पहल के लिये बधाइ‌याँ ही और इसे सर इसे सराहनीय प्रयास बताया।

इस अवसर पर डी0एनएस डॉ. ओमप्रकाश, एचओडी न्यूरोसाइकोफामैकोलोजी डॉ संगीता शर्मा, ऑफिसिएटिंग एचओडी अच्युत्पूर्वेकटाचलम् एस, असिस्टैंट प्रोफेसर साइ‌किएट्रिक नर्सिग डॉ० रिन्जू सूसन बेबी, सभी फैकल्टी सदस्य ए.एन.एस. अनिल राय सहित सभी एएनएस सीनियर गर्सिग ऑफिसर्स, नर्सिंग ऑफिसर्स, पेरामेडिकल स्टाफ एवं स्टूडेन्ट्स मौजूद रहे। मंच का संचालन सीमा गुप्ता ने किया।

Tags:    

Similar News