हत्या से पहले दिन में आखिरी बार इनसे की थी मॉडल दिव्या ने बात, नूडल्स का भी दिया था ऑर्डर

Update: 2024-01-06 07:54 GMT

गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड दिव्या की लाश अभी तक नहीं मिली है। अब मामले की जांच एसआईटी करेगी। होटल मालिक की निशानदेही पर टीम बलराज और रवि की तलाश कर रही है। जांच में सामने आया है कि फरार दोनों आरोपियों का मोबाइल पटियाला के पास बंद हुआ है। 

 दिव्या हत्या कांड में पुलिस आयुक्त के आदेश पर पांच सदस्यीय एसआईटी का गठन हुआ है। इसमें डीसीपी क्राइम की ओर से सुपरविजन किया जाएगा। एसआईटी में शामिल होने वालों में एसीपी क्राइम, सीआईए सेक्टर 17 के प्रभारी व थाना प्रभारी सेक्टर 14 को शामिल किया गया है। दूसरी ओर 72 घंटे से अधिक समय बीत गया है, लेकिन अभी तक दिव्या के शव का सुराग नहीं लगा है। 

दिव्या हत्याकांड में फरार चल रहे बलराज गिल और रवि की तलाश में एसआईटी की ओर गठित टीम छापामारी कर रही है। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि दोनों बदमाशों का मोबाइल पटियाला के पास बंद हुआ है।

उसके मोबाइल डिटेल व होटल संचालक की ओर से मिलने वाली जानकारी के आधार पर पुलिस टीम छापा मार रही है। पुलिस की टीम ने होटल मालिक अभिजीत की निशानदेही पर दिल्ली के साउथ एक्टेंशन आवास पर छापामारी। पुलिस को वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल और दिव्या का मोबाइल बरामद करना है।

पटियाला में गाड़ी अनलॉक हो गई थी। पुलिस टीम को गाड़ी में कारतूस और खून के धब्बे मिले हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों ने शव को हिसार व झज्जर के रास्ते में सिरसा के पास घग्गर नदी में फेंका होगा। उसी रास्ते से उन्होंने पंजाब की सीमा में प्रवेश किया है।

डीसीपी क्राइम विजय कुमार का कहना है कि पुलिस रिमांड पर लिए गए आरोपियों से पूछताछ चल रही है। इसके साथ ही शव को ठिकाने लगाने वालों की तलाश में छापेमारी चल रही है। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही अन्य सवालों का खुलासा होगा।

दिन में की थी आखिरी बार परिवार वालों से बात

दिव्या ने दो जनवरी को सुबह 11 बजे अपने परिवार वालों से आखिरी बार बात की थी। बातचीत के दौरान सब ठीक था। उसने कुछ देर बाद घर आने की बात कही थी। खुद के बारे में बताया था कि वह अभिजीत के साथ है। शाम पांच के बाद से ही उसका मोबाइल बंद हो गया था। उसके घर न पहुंचने और मोबाइल बंद होने पर परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी थी।

मौत से पहले दिव्या ने दिया था नूडल्स का ऑर्डर

पुलिस की छानबीन के दौरान पता चला है कि नाश्ते में दिव्या ने होटल के रेस्टोरेंट से नूडल्स मंगाया था। पुलिस वहां पर काम करने वाले लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसके साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ हुई है। क्या उनको पांच बजे के आसपास गोली चलने की आवाज सुनाई पड़ी थी। होटल के सामने जो ठेला लगाते थे, वे सब गायब हैं। होटल बंद है। आसपास के लोग सहमे हुए हैं।

कानून की पढ़ाई करने वाले बलराज नहीं छोड़ रहा सबूत

पुलिस की जांच में पता चला है कि बीएमडब्ल्यू कार में शव ले जाने वाला बलराज गिल ने एमए एलएलएलबी तक की शिक्षा ग्रहण की है। वह जहां पर भी जा रहा है। कोई सबूत नहीं छोड़ रहा है। रास्ते में उसने अपना मोबाइल बंद रखा है।

उसका मोबाइल पटियाला में खुला है। आखिरी बार उसने पटियाला में मोबाइल से बात की है। उसके बाद से उसका मोबाइल बंद है। पुलिस ने रास्ते में पड़ने वाले वाले टोल से सीसीटीवी फुटेज मांगा है।

होटल में 18 घंटे की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

पुलिस की छानबीन में इस बात का खुलासा हुआ है कि दिव्या दो जनवरी की अल सुबह चार बजे होटल में दाखिल होती है। शाम पांच बजे उसे गोली मारी जाती है और रात 11 बजे उसका शव कंबल में लपेट कर बाहर निकाला गया था।

इस 18 घंटे के दौरान होटल में क्या क्या हुआ। इस गुत्थी को पुलिस सुलझाने में जुटी है। पुलिस इस दौरान होने वाले सवालों की पूछताछ अभिजीत से करती है। उस आधार पर छापामारी करती है।

Tags:    

Similar News