मनीष सिसोदिया न्यायिक हिरासत बढ़ी, मार्च में होगी सुनवाई

Update: 2024-02-22 05:59 GMT

कथित शराब घोटाला मामले में पुलिस ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने 12 मार्च तक न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है।

कथित शराब घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गुरुवार सुबह राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत को 12 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया है। पुलिस मनीष सिसोदिया को जेल से राऊज एवेन्यू कोर्ट लेकर पहुंची है। बीती 5 फरवरी को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई के मामले में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 22 फरवरी तक बढ़ा दी थी। 

कोर्ट ने बीते बुधवार को इस बात पर फैसला टाल दिया कि क्या वह दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा दायर नियमित जमानत याचिका पर सुनवाई कर सकती है, जब उनकी सुधारात्मक याचिका सुप्रीम कोर्ट में लंबित है।

सुप्रीम कोर्ट 5 फरवरी को कथित दिल्ली शराब नीति घोटाले में जमानत देने से इनकार करने वाले शीर्ष अदालत के पिछले आदेश के खिलाफ सिसोदिया की उपचारात्मक याचिका पर सुनवाई करने के लिए सहमत हो गया। सिसोदिया एक साल से जेल में हैं। उन्हें फरवरी 2023 में गिरफ्तार किया गया था।

Tags:    

Similar News