कैब में बैठाया फिर कुछ दूर चलते ही लूटपाट की, खाते से भी रुपये ट्रांसफर करवाए

Update: 2024-03-17 04:08 GMT

युवक का आरोप है कि एटीएम ले लिया और उससे मोबाइल व एटीएम का पासवर्ड पूछ लिया। आरोपियों ने उसके बैंक खाते से करीब 13 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए। 

गुरुग्राम के सदर थाना क्षेत्र में युवक को कैब में लिफ्ट देकर लूटपाट किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों ने उसे बंधक बनाकर मारपीट की और नकदी लूट ली। इसके बाद उसका मोबाइल व एटीएम कार्ड ले लिया। पासवर्ड पूछकर आरोपियों ने रुपये भी ट्रांसफर किए और उसे सोहना रोड पर उतारकर फरार हो गए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

रेवाड़ी के तोपचीवाड़ा निवासी मनीष कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह किसी कार्य से गुरुग्राम आया था। रात को घर वापस लौटते वक्त वह राजीव चौक पर वाहन के इंतजार में खड़ा था। इसी दौरान एक कैब आई, जिसमें पहले से ही चार लोग मौजूद थे। वह रेवाड़ी जाने के लिए इस कैब में सवार हो गया। कुछ दूर चलते ही चारों ने मिलकर उसे काबू कर लिया और मारपीट करते हुए उसका मोबाइल, ब्लूटूथ व नकदी सहित पर्स व 4300 रुपये छीन लिए। आरोप है कि इसके बाद पीड़ित का एटीएम ले लिया और उससे मोबाइल व एटीएम का पासवर्ड पूछ लिया। आरोपियों ने उसके बैंक खाते से करीब 13 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए और उसे सोहना रोड पर गाड़ी से नीचे उतारकर फरार हो गए।

Tags:    

Similar News