ट्यूशन से लौट रही छात्रा का किया अपहरण, कपड़े उतार कर बनाई अश्लील वीडियो; पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा

Update: 2024-02-24 06:23 GMT

ट्यूशन से लौट रही छात्रा का किया अपहरण, कपड़े उतार कर बनाई अश्लील वीडियो; पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा 

पलवल जिले में ट्यूशन गई छात्रा का अपहरण कर अश्लील वीडियो बनाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से गाड़ी व मोबाइल फोन बरामद किया जाएगा।

ट्यूशन गई छात्रा का अपहरण कर अश्लील वीडियो बनाने वाले तीन आरोपियों को कैंप थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के पिता से तीन लाख रुपये व जेवरात की मांग कर रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से गाड़ी व मोबाइल फोन बरामद किया जाएगा।

कैंप थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह के अनुसार एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि बीती 23 जनवरी को उसकी नाबालिग बेटी ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। रास्ते में एक कार में दो युवक आए, जो हथियार के बल पर उसकी बेटी का अपहरण करके ले गए। आरोपी युवकों ने हथियार दिखाकर उसकी बेटी से घर में रुपये व जेवरात के बारे में पूछा। इसके बाद आरोपियों ने उसकी बेटी के कपड़े उतार कर अपने फोन में अश्लील वीडियो बना ली और घर के समीप छोड़कर फरार हो गए।

उसकी बेटी ने घर आकर आपबीती अपने परिजनों को बताई, लेकिन बदनामी के डर से वे चुप रहे। इसका फायदा उठाते हुए आरोपियों ने अपने मोबाइल से 19 फरवरी को उसके मोबाइल पर फोन कर जेवरात व तीन लाख रुपये नकद देने की मांग की। न देने पर आरोपियों ने वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सब इंस्पेक्टर विजयपाल सिंह व अपराध जांच शाखा होडल प्रभारी रविंद्र कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की।

टीमों ने संयुक्त रूप से कार्य वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान रजपुरा गांव निवासी जोगेंद्र उर्फ जग्गी व शंकर तथा न्यू कॉलोनी निवासी लोकेश के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ कर वारदात में प्रयुक्त गाड़ी व मोबाइल फोन बरामद किया जाएगा।

Tags:    

Similar News