जिम में दोस्ती और अफेयर!: 23 साल के लड़के ने क्यों की 42 साल की महिला की हत्या?...चैट और मोबाइल में छिपा है राज

Update: 2023-07-29 13:19 GMT

दिल्ली के डाबड़ी इलाके में एक युवक द्वारा महिला की गोली मारकर हत्या करने के बाद आत्महत्या करने के मामले में पुलिस अभी तक घटना के पीछे के मकसद का पता नहीं लगा पाई है. शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों एक-दूसरे के संपर्क में थे. पुलिस ने दोनों के मोबाइल फोन को जांच के लिए भेज दिया है.पुलिस महिला-पुरुष के बीच फोन पर हुई बातचीत और चैट के जरिए हत्या और आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। डाबड़ी के वैशाली इलाके में गुरुवार रात 23 साल के आशीष ने उसी इलाके में रहने वाली 42 साल की महिला रेनू की उसके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी.

इसके बाद आशीष ने भी अपने घर की छत पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। रेनू के पति का प्रॉपर्टी का कारोबार है. जबकि आशीष 12वीं के बाद परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसके पिता मजदूरों की ठेकेदारी करते हैं। इन दोनों की मुलाकात चार साल पहले जिम में हुई थी.शुक्रवार को रेनू और आशीष के शव का डीडीयू अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। यहां पुलिस ने दोनों के परिजनों से घटना का कारण जानने का प्रयास किया, लेकिन वे कुछ नहीं बता पाये. पुलिस अधिकारी का कहना है कि अभी दोनों के परिजन पूछताछ करने की स्थिति में नहीं हैं।

आशीष का फोन लॉक हो गया है

जांच में पता चला है कि आशीष का फोन लॉक है, जिसे पुलिस खोलने का प्रयास कर रही है। परिवार के सदस्यों ने कहा कि आशीष अक्सर इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दोस्तों से बातचीत करता था, लेकिन फोन को लॉक रखता था ताकि कोई उसके संदेशों को न देख सके।

जिम वालों से पूछताछ की जा सकती है

पुलिस अधिकारी का कहना है कि दोनों के संबंधों के बारे में जिम मालिक और वहां काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ की जा सकती है. दोनों की मुलाकात चार साल पहले जिम में हुई थी. महिला के घर से जिम 200 मीटर की दूरी पर स्थित है। पुलिस को उम्मीद है कि यहां से कुछ सुराग हाथ लग सकते हैं.|

Tags:    

Similar News