डॉक्टरों ने पेट से निकालीं 12 सोने की गोलियां, एक अब भी फंसी; एक गोली के मिलते थे इतने रुपये

Update: 2024-01-24 06:34 GMT

गाजियाबाद में पेट से सोना निकलने के बाद तस्करों को कस्टम विभाग हिरासत में लेगा। तस्करी के लिए 400 ग्राम सोना पेट में निगलने का मामला सामने आया था। जिन्हें डॉक्टरों ने पेट से निकाला है। 

सऊदी से सोने की गोली निगलकर पेट में छिपाकर तस्करी करके सोना लेकर आने वाले तस्कर नदीम के पेट से सभी गोलियां निकल गई हैं। वहीं, फुजैल के पेट में एक गोली अभी बची है। चिकित्सक जिसे निकालने का प्रयास कर रहे हैं। सभी गोली निकलने के बाद क्राइम ब्रांच कस्टम विभाग को तस्करों को सौंप देगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई कस्टम विभाग करेगा। 

पेट से 12 सोने की गोलियां निकलीं

एडीसीपी अपराध सच्चिदानंद ने बताया कि तस्कर नदीम और फुजैल के पेट में से 12 सोने की गोलियां निकाल ली गई। फुजैल के पेट में एक गोली बची है। चिकित्सक जिसे निकालने का प्रयास कर रहे हैं। जल्द इस प्रक्रिया को पूरी करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तस्करी के लिए सऊदी से भारत होता था आना-जाना

एडीसीपी ने बताया कि तस्करों से पूछताछ में उन्होंने बाबू नाम के व्यक्ति का नाम लिया है। उन्होंने बताया कि बाबू उन्हें सऊदी भेजता था। वह ही सऊदी आने-जाने, रहने खाने का खर्चा उठाता था। इसके बदले में उन्हें 50 हजार से एक लाख रुपये मिलते हैं। इसके बाद बाबू व उसके साथ सोने को आगे बेच देते हैं। एडीसीपी ने बताया कि मामले में आगे की जांच की जा रही है। तस्करों के साथी समेत आगे किसे सोना बेचते थे उनकी तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News