delhi --मामूली बात पर चाकू से गोदकर हत्या ,वजह जानकार आप भी हो जायेंगे हैरान

Update: 2023-07-11 09:40 GMT

नई द‍िल्‍ली. साउथ ईस्ट दिल्ली के  प्रहलादपुर इलाके में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसमें एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्‍या  कर दी. मृतक की पहचान स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड  का काम करने वाले विकास कुमार (26) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है क‍ि विकास ने आरोपी युवक को गर्ल फ्रेंड के साथ सार्वजन‍िक स्‍थल पर अश्लील हरकतें करने से रोका था जिससे गुस्साए आरोपी ने मौके पर अपने कई साथियों को बुला लिया था.आरोप है क‍ि उस युवक के दोस्त चाकू और अन्य हथियार लेकर आए थे. उसके बाद सिक्योरिटी गार्ड विकास पर जानलेवा हमला करना शुरू कर दिया. आरोप‍ियों ने शख्‍स पर चाकू से ताबड़तोड़ 7 से 8 बार लगातार वार क‍िए और फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल विकास कुमार को नजदीक के बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुल प्रहलादपुर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस सूत्रों के मुताब‍िक विकास कुमार सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था. वह मूलतः बिहार का रहने वाला था. रात को जब वह ड्यूटी कर रहा था तो एमबी रोड पर पुल प्रह्लादपुर थाने से बदरपुर की तरफ जाते हुए फुटओवर ब्रिज के पास उसने देखा कि पास में बैठे युवक-युवती अश्लील हरकतें कर रहे हैं. उसने उन युवक-युवती को टोक दिया जिसके बाद वह युवक इतना गुस्से में आ गया कि उसने तुरंत अपने 4-5 दोस्‍तों को मौके पर बुला लिया. इसके बाद उसके दोस्‍तों ने विकास कुमार को पकड़ लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए.

घटना के समय युवती मौके पर मौजूद थी. विकास को लहूलुहान कर आरोपी मौके से फरार हो गए. किसी राहगीर ने रात 10.30 बजे के आसपास इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने विकास को बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मंगलवार सुबह तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी. 

Tags:    

Similar News