फ्लैट में युवती और आंबेडकर पार्क में झूले से लटका मिला व्यक्ति का शव

Update: 2024-02-05 08:59 GMT

कौशांबी। थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-5 कामना में शनिवार रात फ्लैट में 24 साल की युवती का शव चुन्नी से लटका मिला। घटना के दौरान परिवार के सदस्य बाहर थे। परिजनों ने कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। वहीं, रविवार सुबह आठ बजे वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास आंबेडकर पार्क में 45 साल के व्यक्ति का शव झूले से लटका मिला। उसकी पहचान नहीं हुई है। एक हाथ की कलाई काटने के निशान मिले हैं।

कौशांबी पुलिस ने बताया कि कामना वैशाली में किरन रावत (24) परिवार के साथ रहती थी। वह वसुंधरा के एक ब्यूटी पार्लर पर काम करती थी। रात आठ बजे बड़ी बहन घर पहुंचीं तो कमरे का दरवाजा बंद था। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो शक हुआ। उन्होंने अन्य सदस्यों को सूचना दी। भाई प्रदीप घर पहुंचा और दरवाजा खोलकर देखा तो बहन किरन के गले में चुन्नी बंधी थी और शव पंखे से लटका था। पुलिस ने शव नीचे उतारकर जांच की लेकिन वहां कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। फोन में भी घटना से संबंधित कोई कारण पता नहीं चला। परिजनों ने पुलिस को बताया कि किरन दो-तीन दिन से ब्यूटी पार्लर नहीं जा रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर घटना का कारण स्पष्ट होगा।

पार्क में झूले से लटका मिला व्यक्ति का शव :

वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास आंबेडकर पार्क में बच्चों के झूले पर सुबह आठ बजे 45 साल के एक व्यक्ति का शव लटका मिला। गले में केबल बांधकर शव लटका हुआ था। स्थानीय निवासी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच की लेकिन पहचान के लिए कोई कागजात या पर्स में फोटो नहीं मिला। पुलिस ने आसपास लोगों को बुलाकर उसकी पहचान कराई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। उसके हाथ की कलाई किसी धारदार वस्तु से कटी थी। उसके निशान पुराने थे। पुलिस का कहना है कि व्यक्ति की पहचान के लिए फोटो अन्य थानों में भेजा है।

इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि व्यक्ति की पहचान का प्रयास हो रहा है। युवती और अज्ञात व्यक्ति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News