राजधानी दिल्ली फिर शर्मसार: 85 साल की बुजुर्ग के साथ दुष्कर्म, स्वाति मालीवाल बोलीं- घाव देख कांप गई रूह

Update: 2023-09-01 13:23 GMT

इन दिनों जी-20 शिखर सम्मेलन को लेकर देश की राजधानी दिल्ली में सुरक्षा कड़ी है. इसके बाद भी मानवता को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक झुग्गी में घुसकर 85 साल की बुजुर्ग महिला के साथ बेरहमी से रेप किया गया. घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया है. उन्होंने पुलिस को नोटिस जारी कर कार्रवाई की मांग भी की है।

स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर (एक्स) अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज दिल्ली में इंसानियत तार-तार हो गई है. शकरपुर में सुबह चार बजे 85 साल की अम्मा की झुग्गी में घुसकर बलात्कार किया गया. उनसे मिलने के बाद जो घाव हुआ उसे देखकर रूह कांप गई। 8 महीने की बच्ची हो या 85 साल की मां, सभी दरिंदगी का शिकार हैं। उन्होंने कहा है कि पुलिस को नोटिस जारी कर गिरफ्तारी की मांग की है.

हमारा सिस्टम पूरी तरह फेल हो गया है: स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल ने आगे लिखा है, अम्मा के आंसू रुक नहीं रहे थे. हमारा सिस्टम पूरी तरह फेल है. कोई सुरक्षित नहीं है। आज अम्मा हैं, कल आप, मैं कोई भी हो सकता हूं। बेशर्मी की सारी हदें पार हो गई हैं.

जानवर ने ब्लेड से होंठ काटा : स्वाति

स्वाति ने बताया कि वह अपनी 85 साल की दादी से मिलकर हैरान रह गईं. उन्हें कई चोटें लगी हैं और काफी दर्द हो रहा है. दरिंदे ने ब्लेड से उसका होंठ भी काट लिया है. शरीर के तमाम हिस्सों पर चोटें हैं. कई अंदरूनी चोटें भी आई हैं. कोई यह घिनौना काम कैसे कर सकता है? हम समाज में किस प्रकार रहते हैं? ऐसे आदमी के खिलाफ कोई भी सजा कम होगी.|

Tags:    

Similar News