Arvind Kejriwal Press Conference: ED की पूछताछ से पहले सीएम केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Update: 2023-11-01 08:17 GMT

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए गुरुवार को ईडी कार्यालय में पेश होना है। उससे पहले उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है। आज दोपहर एक बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। ईडी से समन जारी होने के बाद आम आदमी पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है।

वहीं ईडी से समन जारी होने के बाद दिल्ली मंत्री आतिशी से लेकर गोपाल राय और अन्य नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है। डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि भाजपा आप के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है। वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फंसाना चाहती है। केजरीवाल की लोकप्रियता से परेशान केंद्र सरकार आप को खत्म करने के लिए काम कर रही है। भाजपा हमें पंजाब और दिल्ली विधानसभा व निगम चुनाव में हरा नहीं पाई तो इस तरह से परेशान कर रही है। यही कारण है कि आप के बड़े व मुख्य नेता को एक-एक करके झूठे आरोपों में गिरफ्तार करना शुरू कर दिया।

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने कहा कि आप को खत्म करने के लिए भाजपा ने मुख्यमंत्री को समन भिजवाया है। केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। आने वाले दिनों में केंद्र सरकार इंडिया गठबंधन के सभी नेताओं को जांच के दायरे में लाएगी। केजरीवाल के बाद हेमंत सोरेन, तेजस्वी यादव, पिनाराई विजयन, एमके स्टालिन सहित अन्य नेताओं पर भी जांच की आंच आएगी। लेकिन आप इससे डरने वाली नहीं है।

दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि जांच एजेंसियों की कार्रवाई के पीछे की मुख्य वजह आप को खत्म करना है। ऐसे में शराब नीति तो केवल एक बहाना है। केंद्र के आदेश पर सीबीआई ने मुख्यमंत्री कार्यालय पर छापेमारी की। शुंगलू कमेटी ने एक-एक फाइलों को खंगाला। हमारे विधायकों को तोड़ने के लिए उनपर 170 से अधिक मुकदमे किए। उस समय शराब नीति नहीं थी। केंद्र सरकार शुरू से आप को परेशान करने का प्रयास कर रही है। 

Tags:    

Similar News