एसिड डाला... निर्वस्त्र कर बेटे करते थे बैड डच... 13 साल की मासूम संग दरिंदगी की हदें पार

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-10 10:13 GMT

गुरुग्राम में 13 साल की मासूम नौकरानी को बंधक बनाकर दरिंदगी की हदें पार करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मासूम को बंधक बनाकर घर का काम कराते थे। इसके अलावा महिला के बेटे कपड़े उतरवाकर बैड डच करते थे। पीड़ित की मां ने तेजाब डालने और फर्श पर सुलाने का आरोप लगाया है। पीड़ित मां ने अपनी मालकिन के साथ मासूम बेटी को मुक्त कराया है। 

गुरुग्राम से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां बिहार की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि सेक्टर -57 में रहने वाली महिला उसकी 13 वर्षीय बेटी को पांच माह से बंधक बना कर यातना दे रही थी। परिवार वालों ने जब बेटी से बात नहीं कराई तो परेशान हो कर पीड़ित महिला ने अपनी मालकिन की मदद से शुक्रवार को बेटी को मुक्त कराया। 

गुरुग्राम के सेक्टर-51 थाना पुलिस ने मां के बयान पर बेटी का मेडिकल कराने के बाद आरोपी महिला के खिलाफ मारपीट, बंधक बनाने और उनके दोनों बेटों के खिलाफ बैड टच का मामला दर्ज किया है। बिहार के सीतामढ़ी की रहने वाली 45 वर्षीय महिला ने महिला थाना पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ तिगांव में रहती है।

वह घर में सफाई का काम और पति माली का काम करते हैं। उसके छह बच्चे हैं। दूसरे नंबर की बेटी को सेक्टर-57 में चौथी मंजिल पर जून माह से नौ हजार रुपये प्रतिमाह पर रखा था। पीड़िता ने बताया कि एक माह तक तो सब ठीक चलता रहा।

उसके बाद से बेटी का फोन उठाना बंद हो गया। उनके परिवार वालों ने उसका वेतन भी देना बंद कर दिया। इस पर उसे संदेह हुआ। जिस घर में वह काम करती थी, उन्हें उसने पूरी बात बताई।

इसके बाद उनकी और पुलिस की मदद से अपनी बेटी को मुक्त कराया। सेक्टर-51 थाना पुलिस ने मां के बयान पर अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बेटी का मेडिकल कराया गया है। उसकी मेडिकल रिपोर्ट आना बाकी है।

बेटी को फर्श पर सुलाने और तेजाब डालने का आरोप

महिला ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी को फर्श पर सुलाया जाता था। मुंह पर कपड़ा बांधकर उसकी पिटाई की जाती थी। इतना ही ही नहीं उसके शरीर पर तेजाब भी डाला गया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

किशोरी के कपड़े उतरवाकर महिला के बेटे करते थे बैड टच

जिस घर में नाबालिग काम करती थी। उस घर में दो बड़े लड़के भी हैं। उन दोनों पर आरोप है कि नाबालिग के कपड़े उतरवाकर उसके साथ बैड टच करते थे।

पीड़ित किशोरी की मां की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। किशोरी का मेडिकल कराया गया है। सभी आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। - डॉ. कविता एसीपी ईस्ट, गुरुग्राम। 

Tags:    

Similar News