आम आदमी पार्टी ने ओल्ड राजिंदर नगर कोचिंग सेंटर की घटना पर UPSC उम्मीदवारों के साथ की बैठक

Update: 2024-07-31 10:50 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली के मंत्री आतिशी, गोपाल राय, मेयर शेली ओबेरॉय और AAP विधायक दुर्गेश पाठक ने ओल्ड राजिंदर नगर कोचिंग सेंटर की घटना के बाद UPSC उम्मीदवारों के साथ बैठक की।

दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने UPSC उम्मीदवारों के साथ बैठक पर कहा कि आज हमने छात्रों की समस्याओं को सुना और उनकी प्रतिक्रिया ली। छात्रों ने कई मुद्दे हमारे सामने रखे हैं। कोचिंग संस्थानों की संरचना का मुद्दा तो सामने आया ही साथ ही संस्थानों की फीस से जुड़ा मुद्दा भी सामने आया। छात्रों ने यह भी बात सामने रखी कि जो घर उन्हें किराए पर मिलते हैं, वहां पर भी उनका बहुत शोषण किया जाता है। हमने छात्रों को आश्वस्त किया है कि उनकी समस्याओं का कोई न कोई समाधान जरूर निकाला जाएगा।

बैठक के बाद छात्र ने कहा कि बैठक सार्थक रही। एमसीडी एक प्रेस रिलीज जारी करेगी। एमसीडी अपने दायरे में आने वाली हमारी मांगों पर उचित कार्रवाई कर रही है। अन्य एजेंसियों से भी संवाद किया जा रहा है। हमें आश्वासन दिया गया है उचित कार्रवाई की जाएगी। हम इंतजार करेंगे और देखेंगे।

बता दें दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके में राव आईएएस कोचिंग सेंटर के बिल्डिंग के बेसमेंट में शनिवार को अचानक बारिश का पानी भर जाने की वजह से तीन बच्चों की मौत हो गई थी। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

Tags:    

Similar News