तेज रफ्तार वाहन ने सास और दामाद को कुचला, बाइक पर सवार थे दोनों; मरने से पहले राजवती ने बताया एक सुराग

By :  SaumyaV
Update: 2024-03-20 07:44 GMT

धीरज सफाईकर्मी थे जबकि उसकी सास रेलवे से रिटायर्ड थीं। धीरज की एक बेटी और दो बेटे हैं। तीनों की अभी तक शादी नहीं हुई है।

नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-93 के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार बुजुर्ग महिला और उसके दामाद की मौत हो गई। 16 मार्च को हुई इस घटना में दामाद की मौत उसी दिन और सास का इलाज के दौरान सोमवार को हुई। अब इस मामले में महिला के भतीजे की शिकायत पर कोतवाली फेज टू पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेक्टर-पांच स्थित जेजे कॉलोनी निवासी जितेंद्र ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी चाची राजवती अपने दामाद धीरज के साथ 16 मार्च को बाइक से नोएडा से ग्रेटर नोएडा जा रही थीं। जैसे ही दोनों सेक्टर-93 के सामने एक्सप्रेस-वे पर उतरने वाले कट के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन चालक ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें धीरज सिंह और राजवती घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां धीरज सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि राजवती का इलाज चल रहा था।

उपचार के दौरान सोमवार को राजपती ने भी दम तोड़ दिया। पीड़ित ने बताया कि जब वह अस्पताल में चाची से मिले तो उन्होंने बताया कि पीछे से नीले रंग की गाड़ी आ रही थी। जिसने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी। घायलों को अस्पताल पहुंचाने की बजाय आरोपी चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

घायल महिला का इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा था। धीरज सफाईकर्मी थे जबकि उसकी सास रेलवे से रिटायर्ड थीं। धीरज की एक बेटी और दो बेटे हैं। तीनों की अभी तक शादी नहीं हुई है। पुलिस की टीम घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। बाइक सवार दोनों लोग हेलमेट पहने हुए थे।

Tags:    

Similar News