50 हजार ईनामी रवि बंगा जयपुर से अरेस्ट, अब खुलेंगे मॉडल की मौत के दबे राज

Update: 2024-01-27 06:41 GMT

गुरुग्राम पुलिस इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह सहित उसके साथी हेमराज, ओम प्रकाश, मेघा, प्रवेश व बलराज सिंह गिल को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस केस में अब ये सातवीं गिरफ्तारी है। 

 मॉडल दिव्या पाहुजा के शव को ठिकाने लगाने के फरार चल रहे आरोपी रवि बंगा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। अपराध शाखा सेक्टर-17, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने शुक्रवार को रवि बंगा को जयपुर से गिरफ्तार किया। आरोपी को अदालत के सम्मुख पेश करके तीन दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया है। 

गुरुग्राम पुलिस इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह सहित उसके साथी हेमराज, ओम प्रकाश, मेघा, प्रवेश व बलराज सिंह गिल को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस केस में अब ये सातवीं गिरफ्तारी है। पुलिस रिमांड में पुलिस रवि बंगा से गहनता से पूछताछ करेगी, पूछताछ में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार नियमानुसार आगामी कार्यवाही करेगी।

होटल मालिक अभिजीत के पास ही काम करता था बंगा

एसआईटी की ओर से हुई छानबीन में पता चला था कि बलराज गिल और रवि बंगा दोनों अभिजीत के साथ साउथ एक्स के आवास पर साथ रहते थे। रवि बंगा घर के काम करने के साथ ही उसकी कार भी चलाता था।

11 दिन बाद मिला था शव

गुरुग्राम में होटल संचालक अभिजीत ने मॉडल दिव्या की हत्या की थी। उसके बाद उसके शव को पंजाब क्षेत्र में नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने 11 दिन के बाद टोहाना नहर से दिव्या के शव को बरामद किया था। ड्यूटी मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव को नहर से बाहर निकाला था।

नहर में शव फेंक उदयपुर गए थे बंगा और बलजीत

पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि दिव्या के शव को ठिकाने लगाने के बाद बलराज गिल और रवि बंगा बस से जयपुर होते हुए उदयपुर गए थे। उदयपुर से बस से कानपुर पहुंचे और वहां से ट्रेन पकड़कर कोलकाता पहुंचे। जिस स्थान पर दिव्या के शव को ठिकाने पर लगाया था, वहां से करीब 140 किलोमीटर दूर डेड बॉडी मिली थी।

Tags:    

Similar News