मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी आज शादी के बंधन में बंधेगे, जानें शादी में कौन-कौन करेंगे शिरकत

Update: 2024-07-12 07:53 GMT

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अनंत अंबानी आज दोपहर करीब 3 बजे बारात लेकर जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचेंगे। वहां पर सबसे पहले साफा बंधाई की रस्म होगी। इस रस्म के बाद मिलनी समारोह होगा और फिर शादी की अन्य रस्में पूरी होंगी।

इस शादी में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। कई विदेशी मेहमान भी इस शादी में शामिल हो रहे हैं। मशहूर नाइजीरियाई रैपर रेमा भी अंबानी वेडिंग में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं। पेशेवर पहलवान और हिप-हॉप संगीतकार जॉन सीना भी इस शाही शादी में शिरकत करेंगे। किम कार्दशियन, ख्लोए कार्दशियन, जय शेट्टी, पॉडकास्टर, लेखक, कोच, जेफ कून्स, कलाकार जॉन सीना भी शामिल होंगे। इसके अलावा पूरे बॉलीवुड को न्योता भेजा गया है। जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन के अलावा बाकी सितारों के भी आने की उम्मीद है।

बेटे की शादी से पूर्व नीता अंबानी ने बनारस मंदिर काशी विश्वनाथ के साथ एक गहरा रिश्ता बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। नीता अंबानी ने कहा है कि नमस्कार! जय काशी विश्वनाथ। काशी के साथ मेरी भक्ति का एक गहरा और विशेष नाता रहा है। मैं और मेरी फैमिली कोई भी शुभ शुरुआत करने के लिए वहां आशीर्वाद लेने जरूर पहुंचते हैं। अब अनंत और राधिका की शादी से पहले भी हम वहां जाएगे।

अनंत-राधिका की शादी से पहले गृह शांति पूजा का आयोजन किया गया था। पूजा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News