Ujjain: राहुल, खड़गे के बाद उज्जैन दुष्कर्म मामले पर प्रियंका भी बोलीं- मध्य प्रदेश में 20 साल का कुशासन तंत्र

Update: 2023-09-28 05:16 GMT

भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में 12 साल की बच्ची से छेड़छाड़ पर कांग्रेस हमलावर हो गई है. राहुल गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के बाद अब प्रियंका गांधी ने भी मध्य प्रदेश सरकार पर जोरदार हमला बोला है. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि बीजेपी के 20 साल के कुशासन में लड़कियां, महिलाएं, आदिवासी और दलित सुरक्षित नहीं हैं. अगर बेटियों को सुरक्षा और मदद ही नहीं मिल सकती तो प्यारी बहन के नाम पर चुनावी घोषणाएं करने से क्या फायदा?

प्रियंका गांधी ने आगे लिखा कि भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में एक छोटी बच्ची के साथ हुई दरिंदगी रूह कंपा देने वाली है. प्रताड़ना के बाद वह ढाई घंटे तक मदद के लिए दर-दर भटकती रही और फिर सड़क पर बेहोश हो गई, लेकिन मदद नहीं मिली. ये है मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा?

मोहनखेड़ा में पांच उठाएंगे मुद्दा मोहनखेड़ा

प्रियंका गांधी अगले महीने 5 अक्टूबर को धार जिले के मोहनखेड़ा आएंगी. वह यहां एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगी. प्रियंका यहां मंच से उज्जैन घटना का मुद्दा उठा सकती हैं. प्रियंका गांधी का यह मध्य प्रदेश का तीसरा दौरा है. इससे पहले वह 12 जून को जबलपुर और 21 जुलाई को ग्वालियर आई थीं।

यह घटना है

उज्जैन में एक 12 साल की लड़की के साथ बलात्कार किया गया और उसे घायल अवस्था में सड़क पर छोड़ दिया गया और यह लड़की मदद के लिए उज्जैन की सड़कों और गलियों में लोगों के दरवाजे खटखटाती रही, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। लड़की प्रयागराज की बोल रही है. फिलहाल उनका इलाज इंदौर में चल रहा है. इधर, इस मामले में अब तक एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है और जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है.|

Tags:    

Similar News