सीरियल एक्ट्रेस हिना खान ने अफवाहों पर लगाया बेक्र! खुद पोस्ट कर लिखा मुझे थ्री स्टेज ब्रेस्ट कैंसर है, फैंस से मांगी सपोर्ट

Update: 2024-06-28 11:44 GMT

नई दिल्ली। जानी मानी सीरियल एक्ट्रेस हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर है। इसकी जानकारी खुद हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दिया। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा है कि सभी को नमस्कार! कई ऐसी अफवाहें आई थीं जिसपर मैं बात करना चाहती हूं। मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ एक जरूरी बात करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। वह इस गंभीर बीमारी का ट्रीटमेंट करा रही हैं और वह अब ठीक हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ निश्चयी और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं। आगे हिना ने अपने फैंस से इस बारे में गोपनीयता रखने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने कैंसर की भयानक लड़ाई में फैंस से सपोर्ट मांगा है और कहा कि वे दुआ करें कि वे जल्दी ठीक हो जाएं।

हिना के पोस्ट पर फैंस उनके लिए दुआएं मांगते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं। फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। इसके साथ ही हिना की पोस्ट पर उनके को-स्टार्स भी उनकी हिम्मत बढ़ाते हुए लागातर कमेंट कर रहे हैं। हिना की पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने लिखा- हिना तुम इससे कहीं ज़्यादा मज़बूत हो, बस यही है लड़ाई ये भी बीत जाएगा। तुम्हें अभी से प्यार और ढेर सारी ताकत भेज रहा हूं। अदा खान, सृष्ठी रोडे, गौहर खान ने भी हिना की पोस्ट पर कमेंट कर उनका हौसला बढ़ाया है।

Tags:    

Similar News